धनवान बनना चाहते हैं तो नहाते समय सुबह सुबह जरूर करे ये काम



Brijnaari Sumi
Published on Sep 10, 2018
#Brijnaari #BathingTips #Everyday #MoneyTips

रोतों-रात अरबपति बनने के लिए नहाते समय करें ये उपाय, पानी की तरह बरसेगा #धन
नहाने के पानी में कुछ उपाय किये जाये तो बिमारी और आर्थिक तंगी से भी छुटकारा मिलता हैं। नहाते समय कई ज्योतिषीय उपाय भी किये जाते हैं। स्नान करते समय किसी मंत्र का पाठ किया जा सकता है या कीर्तन या भजन या भगवान का नाम लिया जा सकता है। ऐसा करने से अक्षय पुण्य की प्राप्ति होती है।नहाते समय इस मंत्र का जप करना श्रेष्ठ रहता है।

मंत्र:गंगे च यमुने चैव गोदावरी सरस्वति। नर्मदे सिंधु कावेरी जलस्मिन्सन्निधिं कुरु।


अक्सर आपने ऋषि-मुनियों को नदी में नहाते वक्त सूर्य को जल अर्पित करते हुए देखा ही होगा। और साथ ही वह जप करते हैं। इस प्रकार के उपायों से अक्षय पुण्य मिलता है और सभी पाप नष्टï हो जाते हैं। नहाने के तुरंत बाद प्रतिदिन सूर्य को जल अर्पित करना चाहिए। सूर्य को जल चढ़ाने से मान-सम्मान प्राप्ति होती है। सूर्य को जल चढ़ाने से सीधे हमें लाभ प्राप्त होते हैं। सुबह-सुबह के समय जल्दी उठने से ताजी हवा और सूर्य की किरणों से हमारे स्वास्थ्य को लाभ होता है, यह सभी जानते हैं। इसके अलावा सूर्य को जल चढ़ाते समय पानी के बीच से सूर्य को देखना चाहिए, ऐसे में सूर्य की किरणों से हमारी आंखों की नैत्र ज्योति भी बढ़ती है। सूर्य की किरणों में विटामिन डी के कई गुण भी मौजूद होते हैं। इसलिए जो भी व्यक्ति उगते सूर्य को जल चढ़ाता है वह तेजस्वी होता है, उसकी त्वचा में आकर्षक चमक आ जाती है।


तांत्रिक उपाय कर्ज मुक्ति के या आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए करना चाहते हैं तो -- स्नाने के बाद तांबे के एक लोटे में शुद्ध जल भरें और उसमें साबूत लाल मिर्च के दाने

Comments

Popular posts from this blog